जद्दोजहद चल पड़ी पहले घरोंदा बनाने की अब घरोंदा पाने की जद्दोजहद चल पड़ी पहले घरोंदा बनाने की अब घरोंदा पाने की
Dedicated to International Students.... Dedicated to International Students....
घर में बैठे हुए कुछ कभी अपनों के लिए खास दिनों में कुछ यादें लिए हम तोहफे दे जाते घर में बैठे हुए कुछ कभी अपनों के लिए खास दिनों में कुछ यादें लिए हम त...
आखिर कब तक लड़की की परीक्षा होगी। आखिर कब तक लड़की की परीक्षा होगी।
यह बात तो, किसी के भी समझ ना आई है यह बात तो, किसी के भी समझ ना आई है
यह था अनजान सफर मुझ जैसी साक्षर महिला के लिये! यह था अनजान सफर मुझ जैसी साक्षर महिला के लिये!